Solve Your Problem by Astrologer vk Sharma Just One Call

Dushman ya shtru ko marne ke aasaan upay

Dushman ko Marne ke Aasaan Upay

दुश्मन को मारने आसान उपाय 

जैसे आप सफलता की ऊँचाइयों को छुते जाते हैं वैसे – वैसे आपके आस – पास आपसे इर्ष्या करने वाले शत्रु इक्कठे हो जाते हैं।  ऐसा कोई व्यक्ति नहीं चाहता कि उनके जीवन में कोई शत्रु हो लेकिन आपकी सफलता को देखकर आपका विरोध करने के लिए कोई न कोई आपका शत्रु बन ही जाता हैं। ये शत्रु आपके जीवन की सफलता की राह में रोड़े अटकाने का अथक प्रयास करते हैं। जिससे कारण आपको कई बार अपने जीवन में हानि का सामना करना पड़ता हैं। शत्रुओं के द्वारा हानि पहुँचाने पर आपके जीवन में तनाव भी उत्पन्न हो जाता हैं।

Dusman Ko Marne ka Mantra /दुश्मन को मारने का मंत्र

Dusman Ko Marne ka Mantra – दुश्मन को मारने का मंत्र अमल इस अमल आप अपने दुश्मनों की जिंदगी खराब कर सकते हैं की मदद से, अपने जीवन से अपने दुश्मनों को दूर करने के लिए बहुत उपयोगी है। इस दुनिया में कई लोग हैं जो अपने जीवन में केवल एक ही उद्देश्य है कि वे सिर्फ अपने छोटे से लाभ की वजह से और गलत इच्छाओं के लिए किसी के काम को खराब करना चाहते हैं। और कभी कभी वे लोगों को चोट लगी है और हमेशा किसी के जीवन के लिए एक बाधा की तरह खड़े हो जाते है

Dushman ko marne ka Aasan Tarika – दुश्मन को मारने का आसान तरीका / kisi ko marne ka totka

दुनिया में मौजूद कई लोगों को अपने लाभ के लिए अन्य लोगों को चोट पहुँचाते है। आमतौर पर धन, संपत्ति के लिए निर्दोष लोगों पर  लोगो पर अत्याचार करते है इस प्रकार है, क्योंकि वे लालची है कि वे किसी भी क्रूरता की सीमा को पार कर सकते हैं। वे की भी परवाह नहीं करते है यदि आप दुश्मन को मारना या तबाह करना चाहते हो तो आप हमारी मदद से कर सकते हैं। हम आपके दोस्त है जो आपको किसी भी हालत में मदद करेंगे और आसान तरीका द्वारा अपनी सारी परेशानियों का हल ले हमारे पंडित जी से घबराये नही आपकी हर समस्यायों का समाधान मिलेगा.

Dushman se bachne ka tarika दुश्मन से बचने का तरीका

दुश्मन से बचने का तरीका हमें मदद करने के लिए वहाँ है हमें हमारे जीवन में समस्याओं को दे सकते हैं हर किसी के जीवन का हिस्सा है, हम अपने जीवन से हमारे दुश्मनों को हटाने की जरूरत के लिए है। लेकिन एक बात यह है कि यह सिर्फ छोटे या वास्तविक झगड़े के लिए उपयोग नहीं करता है, क्योंकि आप अपने जीवन से एक व्यक्ति को खो सकते हैं, संभव है कि वे अच्छा कर रहे हैं हो सकता है कृपया याद रखें, लेकिन आप उनके बारे में कोई भ्रम की स्थिति है या कुछ और तुम और उनके बीच गलतफहमी है। इस अमल केवल बड़ी समस्या आपकी समस्या को हल करने के लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं है कि कोई भी के लिए प्रयोग किया जाता है। दुश्मन को मारने का मंत्र अपने दुश्मन को मारने के लिए और अपने जीवन खुश कर सकते हैं।

Dushman se chutkara pane ke upay in hindi/दुश्मन से छुटकारा पाने के उपाय  हिंदी

दुश्मन से छुटकारा पाने का तरीका उपयोगी है दुश्मनों से खुद के लिए गाइड। आप का दुश्मन आप नुकसान करना चाहते हैं और आप पीड़ित हैं और अपने जीवन में कड़ी मेहनत और आतंक बनाने की कोशिश करता दे रही है, तो आप इस अमल का उपयोग करना चाहिए। इस अमल दुश्मनों से रक्षा करेगा। आप दुश्मन एसई के अमल सुनाना चाहिए कि आप दुश्मन से किसी भी भय है। kisi ko marne ka totka अमल भी दुश्मनों से रक्षा करने के लिए बहुत उपयोगी है।

दुश्मन को बर्बाद करने के उपाय/ dushman ko barbad karne ka mantra

dushman ko barbaad karne ke upay – दुश्मन को बर्बाद करने के उपाय आप अपने दुश्मनों को बर्बाद और ऐसा करने के लिए हमे भी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। किसी को हताश होने के जर्रूरत नहीं है और जीवन दर्द से भरा बना सकते हैं। अगर किसी को अपनी खुशी के रास्ते में नहीं है, लेकिन आप एक स्टैंड सीधे इसके लिए नहीं ले जा सकते हैं। वैसे ही जैसे किसी को अपने प्यार और रिश्ते पर समस्याओं थोप रहा है dushman ko barbad karne ki dua in hindi या अपने व्यवसाय में हो सकता है, आप उन सभी समस्याओं का स्थायी समाधान, तो आप अपने जीवन प्रतिद्वंद्वियों को हमेशा के लिए बनाने के लिए हमारे साथ संपर्क कर सकते हैं dushman ko marne ka mantra हमारे परोपकार के लिए अपने जीवन को हमेशा के लिए सभी समस्याओं से मुक्त कर सकते हैं, तो आप अपने परिसर के अनुसार जीवन व्यतीत कर सकते हैं।

शत्रु को पीड़ित करने के उपाय / shatru ko marne ke upay

साबुत उड़द की काली दाल के 38 और चावल के 40 दाने मिलाकर किसी गड्ढे में दबा दें और ऊपर से नीबू निचोड़ दें। नीबू निचोड़ते समय शत्रु का नाम लेते रहें, शत्रु पीड़ित होगा और वह आपके विरुद्ध कोई कदम नहीं उठाएगा।

अकारण परेशान करने वाले व्यक्ति/ शत्रु से शीघ्र छुटकारा पाने के लिए

अकारण परेशान करने वाले व्यक्ति/ शत्रु से शीघ्र छुटकारा पाने के लिए : यदि कोई व्यक्ति बगैर किसी कारण के परेशान कर रहा हो, तो शौच क्रिया काल में शौचालय में बैठे-बैठे वहीं के पानी से उस व्यक्ति का नाम लिखें और बाहर निकलने से पूर्व जहां पानी से नाम लिखा था, उस स्थान पर अप बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारें। ध्यान रहे, यहप्रयोग स्वार्थवश न करें, अन्यथा हानि हो सकती है।

व्यक्तिगत बाधा निवारण के लिए :- व्यक्तिगत बाधा के लिए एक मुट्ठी पिसा हुआ नमक लेकर शाम को अपने सिर के ऊपर से तीन बार उतार लें और उसे दरवाजे के बाहर फेंकें। ऐसा तीन दिन लगातार करें। यदि आराम न मिले तो नमक को सिर के ऊपर वार कर शौचालय में डालकर फ्लश चला दें। निश्चित रूप से लाभ मिलेगा। हमारी या हमारे परिवार के किसी भी सदस्य की ग्रह स्थिति थोड़ी सी भी अनुकूल होगी तो हमें निश्चय ही इन उपायों से भरपूर लाभ मिलेगा।

शत्रु नाशक टोटका/ shatru ko hatane ka mantra

शत्रु नाशक के लिए टोटका यदि कोई व्यक्ति बगैर किसी कारण के परेशान कर रहा हो, तो शौच क्रिया काल में शौचालय में बैठे- बैठे वहीं के पानी से उस व्यक्ति का नाम लिखें और बाहर निकलने से पूर्व जहां पानी से नाम लिखा था, उस स्थान पर अपने बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारें। ध्यान रहे, यह  प्रयोग स्वार्थवश न करें, अन्यथा हानि हो सकती है। यदि शत्रु अधिक तंग कर रहें हो तो मोर के पंख पर हनुमान जी के मस्तक के सिन्दूर से मंगलवार या शनिवार रात्री में उसका नाम लिख कर अपने घर के मंदिर में रात भर रखें प्रातःकाल उठकर बिना नहाये धोए चलते पानी में भा देने से शत्रु, शत्रुता छोड़ कर मित्रता का व्यवहार करने लगता है

शत्रु को पीड़ा पहुचने के लिए/shtru ko peeda pahuchane ke liye 


मंगलवार  को  आधी  रात  को  तेल ,सिन्दूर ,लाल  वस्त्र ,निम्न  मंत्र  ध्वारा  हनुमान  जी  को  चढ़ाए . चने  की  दाल  का  भोग  लगे ,गुड़  का  नैवेध  रखे ,पीछे  दूसरे  कपडे  में  तेल  सिन्दूर  लगा  कर , “amuk”   के  स्थान  पर  शत्रु  का  नाम  बोलकर  7  सुई  कपडे  में  चुभो  दे . फिर  उस  कपडे  को  मिटटी  की  हांड़ी  में  रखकर  मुख  बंद  कर  हांड़ी  को  ज़मीन  में  गड  दे . इससे  आपका  शत्रु   तड़पता  रहेगा  हमेसा .मंत्र  इस  प्रकार   हे . …..

  //वीर  वीर  महावीर  सात  समुद्र  का  सोख  नीर  “amuk”   के  ऊपर  चौकी  छाडे  हियो  फोड़  छोटी  छाडे /साँस  न  आवे  पादयो  रहे  काया  माहि  जीव  रहे /  lal  लंगोट  तेल  सिन्दूर  हजरत  वीर  की  चौकी  रहे //

जब   तक  वो  हांड़ी  ज़मीन  में  रहेगी  तब  तक  आपके  शत्रु  को  भयानक  पीड़ा  पहुचेगी  और  वो  तड़पेगा  जब  आपको  उसे  तड़पने  से  मुक्ति  दिलानी  हो  तब  उस  हांड़ी  को  ज़मीन  से  निकल  कर  हांड़ी  खोल  दे .ये  साधना  का  गलत  इस्तेमाल  न  करे .

शत्रु से बदला लेने के लिए/shtru se badla lene ke liye

शत्रु से बदला लेने के लिए :- अगर  आप  शत्रु  से  अत्यधिक  परेशां  हो  चुके  हे  और   छह  कर  भी  कुछ  नही  कर  प्  रहे  हे  तो  उसकी  नींद  तो  उदा  ही  सकते  हे तो  करे   ये  उपाय  और  अपने  शत्रु  को  रत  भर  चौकए .शुक्रवार  के  दिन  अभिलक्षित  व्यक्ति  के  पवन  (per) के  जुटे  ka  पगतल  ले  ए . आपके  सामने  जो  यन्त्र  दिया  गया  हे  उसको  अष्टगंध  या  लोबान  या  काली  स्याही  के  ध्वारा  कौवे  के  पंख  से  लिखे .

शत्रु  के  नाम  की   जगह  शत्रु  का  नाम  लिखे . रात्रि  को  सोते  samay  अपने  पलंग  के  सर  वाले  पाए  के  निचे  इस  यन्त्र  को  दबाकर  सोये . रात्रि  को  12  बजे  के  पश्चात्  जब  भी  आप  चाहे  उठाकर  अपने  पवन  ki जुटी  से  उस  यन्त्र  पर  प्रहार  करे . उसी  समय    चमक  कर  शत्रु  की  नींद  उड़  जाएगी .उसको  पीड़ा  परेशानी  व्  होगी . प्रयोग  करने  पर  शत्रु  जहर -जहर  होकर  आपसे  माफ़ी  मांगेगा .

Dushman se chutkara pane ke upay in hindi/दुश्मन  से  छुटकारा  पाने  के  उपाय हिंदी 

अगर कोई व्यक्ति बे वजह आपसे शत्रुता रखता है और अपनी शत्रुता में वो आप पर जादू टोने या कोई गलत छाया डलवाता है तो आप कुछ ऐसा उपाय करें कि दुश्मन आपके खिलाफ कोई भी षड़यंत्र न रच सके. आप 40 दाने अक्षत और काली उड़द के साबुत 38 दाने लें और उन्हें एक गड्डा बनाकर उसमें डाल दें. इतना करने के बाद आप एक निम्बू लें और उसे गड्ढे के ऊपर निचोड़ दें. जब आप निम्बू निचोड़ रहें हो तो उस वक़्त आप उस व्यक्ति का नाम लेते रहें, dushman ko vash me karne ke totke जो आपकी जान का दुश्मन बना हुआ है. ये उपाय करने से वो आपके पीठ पीछे से आपके खिलाफ कोई साजिश नहीं रच पायेगा.

Dushman ko tabah karne ka mantra upay/दुश्मन  को  तबाह  करने  का  मंत्र /उपाय 

Dushman ko tabah karne ka mantra किसी भी कारण से किसी व्यक्ति से आपकी दुश्मनी हो गई है और आपस का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. तो आप कहीं पर भी बैठे हो और अगर वहाँ पानी है, तो उसी पानी से अपने शत्रु का नाम जमीन पर लिखकर उसके ऊपर अपने पाँव को तीन बार रख दें. ऐसा करने से आपको लाभ प्राप्त होगा. लेकिन एक बात का खास ध्यान रखें कि यह उपाय अपने फायदे के लिए बिल्कुल भी न अपनाएं. बल्कि बुराई को नष्ट करने के लिए इस उपाय का इस्तेमाल करें.

शत्रुओं को अपने जीवन से दूर करने के लिए मन्त्र /shtru ko apne jeevan se door karne ka mantra

शत्रुओं को अपने जीवन से दूर करने के लिए मन्त्र /shtru ko apne jeevan se door karne ka mantra:- मनुष्य जीवन में दूसरों को सफल होते हुए देखकर बहुत ही कम खुश होते हैं. जैसे – जैसे आप सफलता की ऊँचाइयों को छुते जाते हैं वैसे – वैसे आपके आस – पास आपसे इर्ष्या करने वाले शत्रु इक्कठे हो जाते हैं. ऐसा कोई व्यक्ति नहीं चाहता कि उनके जीवन में कोई शत्रु हो. लेकिन आपकी सफलता को देखकर आपका विरोध करने के लिए कोई न कोई आपका शत्रु बन ही जाता हैं. shatru ko marne ke totkeये शत्रु आपके जीवन की सफलता की राह में रोड़े अटकाने का अथक प्रयास करते हैं. जिससे कारण आपको कई बार अपने जीवन में हानि का सामना करना पड़ता हैं. शत्रुओं के द्वारा हानि पहुँचाने पर आपके जीवन में तनाव भी उत्पन्न हो जाता हैं

shatru ko marne ke Totke/Mantra शत्रु  को  मारने  के  टोटके 

shatru ko marne ke totke हम अपने शत्रुओं से सुलह करने की उन्हें अपने अनुकूल बनाने की लाख कोशिश कर लें. परन्तु हमें कोई सफलता नहीं मिल पाती. अगर आपके लाख प्रयास करने के बाद भी आपके शत्रु आपका विरोध करना नहीं छोड़ते तथा आपको बार – बार परेशान करने की कोशिश करते रहते हैं. आपके कार्य स्थल में आपका विरोध करते हैं तो आप अपने शत्रु से मुक्त होने के लिए कुछ चमत्कारी मन्त्रों को आजमा सकते हैं जो की निम्नलिखित हैं-

 

।। नृसिंहाय विद्महे, वज्र नखाय धी मही तन्नो नृसिहं प्रचोदयात् ।।

 

इस मन्त्र का जाप सूर्य के उदय होने से पहले करें. इस मन्त्र का जप करने के लिए एक ऐसे स्थल को चुने जहां पर शांति हो तथा जहाँ एकांत हो. इस मन्त्र को रोजाना करने से आपको जीवन में सफलता मिलेगी तथा आपके शत्रुओं द्वारा आपको दुखी करने के या हानि पहुँचाने के प्रयास असफल हो जायेंगे.

shatru nash ke upay

shatru nash ke upay:- अगर आपका कोई शत्रु आपको हानि पहुँचाने के लिए कोई षड्यंत्र रच रहा हैं तो उसके द्वारा रचे गये षड्यंत्र के प्रभाव से बचने के लिए आप नीचे दिया गया उपाय कर सकते हैं

  1. इस उपाय को रविवार या अमावस्या की रात को करें.

 

  1. इस उपाय को करने के लिए दक्षिण दिशा की ओर मुख करके बैठे.

 

  1. अब एक काला वस्त्र लें और उसे अपने सामने बिछा लें.

 

  1. अब काले वस्त्र पर एक महाकाली का चित्र स्थापित करें और माँ काली की सामान्य तरीके से पूजा करें.

 

  1. पूजा करने के बाद एक नींबू लें और सिंदूर लें. अब इस नींबू पर सिंदूर से अपने शत्रु का नाम लिख दें.

 

  1. शेष सिंदूर को सरसों के तेल या तिल के तेल में घोल लें और संकल्प लें.

 

  1. संकल्प लेने के बाद मूंगा, काला हकिक या रुद्राक्ष की एक माला लें और निम्नलिखित मन्त्र की 11 माला का जाप करें.

 

  1. प्रत्येक माला के पुरे होने पर निम्बू के ऊपर उडद की दाल इस भावना से चढ़ाएं की महाकाली माँ आपके शत्रु के द्वारा रचे गये षड्यंत्र को नष्ट कर रही हैं.
  2. जप के पूर्ण होने के पश्चात एक ताम्बे का लोटा या मिटटी की छोटी सी मटकी लें. अब नींबू को लोटे या मटकी में डाल दें.

 

  1. अब काले वस्त्र पर से माँ के चित्र को हटा लें और उस कपडे से मटकी का मुंह बांध दें.

 

  1. अब मटकी को हाथ में लेकर माँ से दुबारा प्रार्थना करें कि वह आपके शत्रु द्वारा रचे हुए षड्यंत्र को नष्ट कर दें.

 

  1. प्रार्थना करने के बाद इस मटकी को रात को ही जमीन में गाड़ दें तथा वहाँ से आ जाये. वहाँ से आते वक्त पीछे मुड़कर न देखें.

 

  1. घर पर पहुंच कर स्नान कर लें. इस उपाये को करने से आपके शत्रु का षड्यंत्र विफल हो जायेगा.

Dushman/shtru ko vash me karne ke totke दुश्मन /शत्रु  को  वश  में  करने  के  टोटके

क्रीं क्रीं शत्रु नाशिनी क्रीं क्रीं फट

 

अगर आप का दुश्मन आपको तंग करता है या आप अपने किसी दुश्मन को अपने वश मे करना चाहते है या ऐसे इंसान को वश मे करना चाहते है जिस से आपका कोई संपर्क नही होता है तो उस वक़्त मे आप नीचे दिए हुए वशीकरण या विधि का इस्तेमाल करे ||

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Love problem solution baba ji blog © 2019
call sms

Call Now