Solve Your Problem by Astrologer vk Sharma Just One Call

sautan se chutkara pane ke upay

Sautan Se Chutkara सौतन से छुटकारा

Sautan Se Chutkara सौतन से छुटकारा :- प्राचीन काल से सौतन का दुख स्त्रियो को झेलना पड़ रहा है और अपनी सौतनों से छुटकारा पाने के लिए पत्नियों ने कई उपाय किये ,पर समाज ने उनको दूसरी पत्नी की मान्यता दे दी बिना स्त्रियो का दुख जाने  , सौतन पत्नियो का सुख चैन सब छीन लेती है ,पर सबसे बड़ी बात यह की उनके पति का प्रेम बट जाता है जो वो किसी के साथ बाटना नहीं चाहती यह बड़ी ही दुःख दाई घड़ी होती है ,अपनी सौतन से छुटकारा पाने के लिये कुछ छोटे उपायो से आपको जरूर लाभ होगा , आपको अपनी सौतन से सदा के लिए छुटकारा मिल जायेगा , आप के जीवन में पहले जैसी शांति आएगी फिर से सुख आएगा । सौतन से छुटकारा पाने का अर्थ है अपने पति को अपने वश में करना , और उनका प्रेम पुनः प्राप्त करना ।पति-पत्नी का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता होता है, जिसमे एक-दूसरे के प्रति असीम विश्वास की अवश्यकता होती है। बिना विश्वास के तो वैसे किसी भी रिश्ते मे दरार आने लगती है। शादी के बाद माना जाता है की लड़का और लड़की दोनों को जीवन भर के लिए एक साथी मिल जाता है, जिसके साथ जीवन के हर सुख दुख सांझा किए जाते पुरुष का शादी के बाद भी मन किसी दूसरे आदमी या महिला की ओर चला जाता है। जिसे extramarital affair हम कहते है। Sautan Se Chutkara Pane ke Upay /सौतन से छुटकारा पाने का उपाय इस तरह से है आइये जानते है हमारे  world famous astrologer जी से !

sautan se chutkara pane ke upay सौतन से छुटकारा पाने के उपाय

sautan se chutkara pane ke upay सौतन से छुटकारा के उपाय:- 1 अगर आपको लगता है की आपके पति की नज़र किसी दूसरी महिला पर है, या आप अपनी सौतन से छुटकारा पाना चाहते है तो इसके लिए आप गुरुवार के दिन तीन सो ग्राम बेसन के लड्डू, आते के दो पेड़े, तीन केले व चने की गीली दाल लेकर, किसी गाय को खिला आए, जो अपने बछड़े को दूध पीला रही हो। साथ ही आप प्राथना कर सकती है की जल्द आपके पति दूसरी स्त्री को त्याग दे.
2शुक्ल पक्ष मे रविवार को 5 लौंग शरीर मे ऐसी जगह रखे जहां पसीना आता है। फिर उसे सुखकर चूर्ण बना ले। इस चूर्ण को आप दूध या चाय मे मिलकर पति को पीला दे तो वो आपके वश मे आ जाएगा।
3.साबुत उड़द की काली दाल के 38 दाने व चावल के 40 दाने लेकर उन्हे एक गड्डे मे दबा दे, फिर उसके ऊपर से नींबू निचोढ़ते हुए सौतन का नाम लेते हुए प्राथना करे की वो आपके पति से दूर हो जाये।
4.शुक्रवार के दिन भगवान श्री कृष्ण का ध्यान करते हुए तीन इलायची को अपने शरीर से छुवाते हुए साड़ी के पल्लू मे गाठ बांधकर रख ले या रुमाल मे। अगले दिन आप इसी इलायची को पीसकर चाय या खाने मे मिलाकर पति को देती है तो पति अपनी पत्नी की ओर आकर्षित होगा व सौतन का प्रभाव खतम होता चला जाएगा। इन् उपाय से आप अपने प्यार को सौतन से बचा सकती है वो भी हमारे love guru baba ji के द्वारा

Soutan Se Chutkara Mantra सौतन  से  छुटकारा  मंत्र

Soutan Se Chutkara Mantra सौतन  से  छुटकारा  मंत्र :-स्त्री-पुरुष के संबंधों मे मजबूती के लिए इंसान कामदेव का स्मरण भी करता है Soutan Se Chutkara pane ka Mantra in Hindi  मंत्र बताते है- “ओम कामदेवाय विद्यम्हे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्।“ इसके जाप से आप पति का प्यार दुबारा पा सकती है। इसी तरह से एक शुक्र मंत्र  भी है – “ओम दां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः” । इस मंत्र का जाप करने से पति को अपने वश में रखा जा सकता है और उसके ऊपर से दूसरी स्त्री के प्रभाव को खतम भी किया जा सकता है।

Soutan se chutkara pane ka tarika  सौतन  से  छुटकारा  पाने का तरीका

sautan se chutkara pane ka tarika  सौतन  से  छुटकारा  पाने का तरीका :-एक शहद की शीशी मे पति-पत्नी दोनों की एक छोटी फोटो को उसमे डालकर रात को सोते वक़्त अपने तकिये के नीचे रख ले। ऐसा करने से पति वश मे रहेगा

Sautan se chutkara pane ka totka सौतन  से  छुटकारा  पाने का टोटका

sautan se chutkara pane ka totka सौतन  से  छुटकारा  पाने का टोटका  :-यदि आपका पति किसी दूसरी स्त्री से प्रेम करने लगा है और आपको अपना प्रेम पुनः प्राप्त करना है अपना पति पुनः प्राप्त करना है और अपनी सौतन से छुटकारा पाना है sautan se chutkara pane ke totke in hindi or Sautan Se Chutkara Pane ke Upay तो मात्र छोटे छोटे उपायो से आप अपनी सौतन से छुटकारा पा सकते है इसके लिए एक पान का पत्ता ले पत्ता कटा फटा न हो पूर्ण रूप से साबुत  होना चाहिए उस पर चंदन ,केसर का चूर्ण लगाकर उसी पत्ते पर गोल ले और उसको बिंदी के स्थान पर लगाये और अपने पति के सामने जाये यदि पति आपके पास नहीं है तो उसकी तस्वीर के सामने जाए इस तरह आपको 43 दिन रोजाना शुद्ध होकर करना होगा और अंतिम दिन वो पत्ता जल में प्रवाह कर दे , आपका पति आप से पुनः प्रेम करने लगेगा और सौतन का त्याग कर देगा

पति को पराई स्त्री(सौतन ) या लड़की से दूर करने का उपाय pati ko prai istri ya sotan ya ladki se dur karne ke upay

पति को पराई स्त्री(सौतन ) या लड़की से दूर करने का उपाय pati ko prai istri ya ladki se door karne ke upay:-सौतन से छुटकारा यह पराई स्त्री यह लड़की से अपने पति यह प्रेमी को बचाने के लिए हर स्त्री कुछ न कुछ करती है पुरुष किसी भी अन्य महिला द्वारा यदि मोहित कर लिए गए हो और आप के प्रति  प्रेम धीमे धीमे कम होता जा रहा है इसी कारण घृह क्लेश हो रहा है तो मात्र एक छोटे से उपाय से आप अपने पति को बचा सकती है और अपनी सौतन को नष्ट कर सकती है वो भी इस तरह की वह आप के पति के जीवन में कभी न आये और आप के पति का भी उसके प्रति मोह समाप्त हो जाये और वे सिर्फ आप से प्रेम करने लगे इसके लिए आपको अपनी माहवारी के समय किसी मध्य रात्रि (१२ बजे ) को उठ कर  अपने सोते हुए पति के चोटी के कुछ बाल काट लेने है और ध्यान रखे उस पर किसी की नजर न पड़े और उन बालो किसी रात्रि जलाकर अपने पैरों से कुचल दे। धीरे धीरे आप इसका प्रभाव देखेगे आपका पति अन्य स्त्री को त्याग देगा।
पति को पराई स्त्री करने का मंत्र :-यदि आपको लगता है की किसी दूसरी स्त्री के मोह मे आपका पति फंस चुका, जिसके चलते आपका विवाहिक जीवन बहुत बुरी तरह प्रभावित हो रहा है तो इसको सुधारने के लिए आप शुक्ल पक्ष के गुरूवार के दिन से ही माँ लक्ष्मी और भगवान विष्णु की मूर्ति या तस्वीर के आगे बैठकर “ऊं लक्ष्मी नारायणाय नमः” मंत्र का जाप करे। आपको रोज तीन माला जाप करनी होगी और तीन महीने हर गुरुवार के दिन मंदिर में प्रशाद चढांना होगा। ऐसा करने से आपको परिणाम साफ नज़र आने लगेगा कि आपका वैवाहिक जीवन शुखद होने लगा है।

सौतन को दूर करने का टोटका Sotan se door karne ka Totka

सौतन को दूर करने का टोटका/उपाय sotan se door karne ka totka/upay:- आप सबसे पहले किसी भी अमावस्या के दिन दो सूखे हुए पीपल के पत्ते तोड़ ले, नीचे ज़मीन से न उठाए, जो कुछ पीले/सूखे से हो पेड़ से ही तोड़ेँ, आप जिस से प्यार करते है, या जिस व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हो उस का नाम दोनों पीपल के पत्तो पर लिख देँ, एक पत्ते पर काजल से लिखेँ और उसको वहीँ पीपल के पेड़ के पास उल्टा कर के रख दे और उस पर भारी पत्थर रख दे, और दूसरे पत्ते पर लाल सिँदूर से लिखेँ और उसको लाकर अपने घर की छत पर उल्टा कर के रख देँ और उस पर भी पत्थर रख दे, ये आपको आगामी पूर्णिमा तक करना है यानि 16 दिन और प्रतिदिन पीपल के पेड़ में अपने साथी को वापस पाने की प्रार्थना करते हुए पानी भी चढायेँ ।
अगर आप अपनी सौतन से अपने पति को बचाना चाहती है और अपने पति को पुनः प्राप्त करना चाहती है तो होली दहन के समय तीन गोमती चक्र ले ले और उस पर सिन्दूर लगा कर उस महिला का नाम लेते हुए उसे होलिका में फेंक दे आप की सौतन नष्ट हो जायेगी और पुनः प्रेम की प्राप्ति होगी ।

Pati Patni Ke Beech Jhagda Door Karne Ka Totka पति पत्नी के बीच झगड़ा दूर करने का टोटका

Pati Patni Ke Beech Jhagda Door Karne Ka Totka पति पत्नी के बीच झगड़ा दूर करने का टोटका :- यदि    आप  दोनों  पति  पत्नी  के  बीच  ज्यादा  कलह  होती  है i तो  आप   ये  उपाय  कर  सकते  है .   रात  को  सोते  समय  पत्नी  अपने  bistar (takiye ke neeche) पर  देसी  कपूर  और  पति  अपने  बिस्तर  पर  kamkhiya sindoor रखे  और  फिर  सुबह  पति  देसी  कपूर  को  जल  दे  और  पत्नी  उस   सिन्दूर  का  चीता  अपने  कमरे  में  दे  और  मांग  में  भर  ले .  इस  टोटके  को  करने  के  कुछ  दिनों  बाद  ही  आप  दोनों  के  बीच  कलह  ख़तम  हो  जायगी . आप  दोनों  पति  पत्नी  के  बीच प्यार वापिस आ   जायगा. .

Dusri Aurat se chutkara दूसरी औरत से छुटकारा 

Dusri aurat se chutkara दूसरी औरत से छुटकारा :- जब आप को लगे की आप के पति का प्रेम कम हो गया है और उनका किसी अन्य स्त्री से जुड़ाव है तब आप को मात्र छोटा सा उपाय करना होगा किसी दिन अपने पति के आंतरिक वस्त्रो को जला दे और उसकी राख किसी सुनसान चौराहे पर डाल दे और अपने पैरों से रगड़ कर वपस आ जाये ,आप का पति अन्य स्त्रियो के चक्कर से छूट जेयेगा ।

Soutan Problem Solution

Sautan Problem Solution :- आप और आप के पति के मध्य प्रेम कम हो गया हो और आये दिन घर में लड़ाई होती हो किसी अन्य स्त्री यह सौतन का दुख हो तो मात्र एक छोटे उपाय से आपको लाभ मिलेगा जब भी आप दोनों पति पत्नी साथ बैठकर भोजन करे तब भोजन के समय आप चुपके से अपनी थाली का भोजन अपने पति की थाली में मिला दे  , यह टोटका कुछ दिन  करे फिर आप पाएंगे कि आप के पति आप से पहले से अधिक प्रेम करने लगे है  और किसी अन्य स्त्री का मोह जाल भी समाप्त हो जायेगा ।

Sautan Se Chutkara Pane ke Upay or मंत्र-  कामदेव की उपासना करने और उनके मंत्र जाप से पति पत्नी में प्रेम बढ़ता है और सौतन से छूटकर मिलता है ।

१- ॐ कामदेवायः  विद्मह्रः रति प्रियायौ धीमहिं तन्नोह् अनंगः  प्रचोदयात्

२- शुक्र मंत्र जप करने से सौतन से छुटकारा और पति पत्नी में प्रेम बढ़ता है

ॐ  द्राँ द्रीँ द्रौँ स: शुक्रायः नम:

हम उम्मीद करते है कि ऊपर बताए गए तमाम Sautan Se Chutkara Pane ke Upay /सौतन से छुटकारा के उपाय आपकी सहायता मे काम आए, अगर आप भी कुछ ऐसी ही तकलीफ़ों से गुज़र रही है, जहां पति आप पर ध्यान नहीं देता और दूसरी स्त्री की ओर आकर्षित होते जा रहा है। जैसे की पहले ही हम कह चुके है की ये कुछ बाते एक अच्छे-खासे परिवार के जीवन को प्रभावित करती है और जब रिश्ते टूटते हुए दिखने लगते है, तो एक पल तो जरूर हर इंसान उसे सुधारने की दिशा मे पहल करता ही है। हम उम्मीद करते है बताए गए मंत्रो व अन्य तरीकों से महिलाए अपने जीवन को सुखद बना सके और अपने पति के प्यार को फिर हासिल कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Love problem solution baba ji blog © 2019
call sms
CALL US
+91-9115049999

Call Now