Solve Your Problem by Astrologer vk Sharma Just One Call

pati ko vash me karne ke upay

Pati Ko Vash me Karne ke Upay

Pati Ko Vash me Karne ke Upay :- क्या आपके पति और आपके बीच पहले जैसा प्यार नहीं रहा? क्या आपको लगता है कि आपके और आपके पति के बीच कोई तीसरा आ गया? क्या आपका जीवनसाथी आपकी बात नहीं सुनता? क्या आपके और उनके बीच हमेशा तकरार होती रहती है? स्त्रियां अगर चंचल स्वभाव की होती हैं, तो पुरुष के मन की चंचलता भी कुछ कम तीब्रता लिए नहीं होती। वे विपरीत लिंग के प्रति स्त्रियों की तुलना में तेजी से आकर्षित हो जाते हैं। स्त्रियों का अप्रतीम सौंदर्य, भाव-भंगिमाएं और लुभावनी आदाएं पुरुषों को एक झलक में ही साम्मोहित करने के लिए काफी होती है। कामुकता को दर्शाने वाला ग्लैमर पुरुषों में क्षणभर के लिए ही सही यौनाकर्षण की भावना भी तुरंत आ जाती है। संभवतः यही सामान्य बात है कि पुरुष अपनी विवाहिता को छोड़कर किसी दूसरी स्त्री के प्रति बहुत जल्द आकर्षित हो जाता है। यदि ऐसा है तो आप अपने पति के वशीकरण के लिए कुछ उपाय अपनाकर जीवन को पहले जैसा बना सकती हैं। इस लेख के जरिये हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे ही उपाय जिनसे आप फिर से अपने पति का प्यार पा सकती हैं।

पति को वश में करने के उपाय/pati ko vash me karne ke upay

पति को वश में करने के उपाय/pati ko vash me karne ke upay :- यह प्रयोग शुक्ल में पक्ष करना चाहिए ! एक पान का पत्ता लें ! उस पर चंदन और केसर का पाऊडर मिला कर रखें ! फिर दुर्गा माता जी की फोटो के सामने बैठ कर दुर्गा स्तुति में से चँडी स्त्रोत का पाठ 43 दिन तक करें ! पाठ करने के बाद चंदन और केसर जो पान के पत्ते पर रखा था, का तिलक अपने माथे पर लगायें ! और फिर तिलक लगा कर पति के सामने जांय ! यदि पति वहां पर न हों तो उनकी फोटो के सामने जांय ! पान का पत्ता रोज़ नया लें जो कि साबुत हो कहीं से कटा फटा न हो ! रोज़ प्रयोग किए गए पान के पत्ते को अलग किसी स्थान पर रखें ! 43 दिन के बाद उन पान के पत्तों को जल प्रवाह कर दें ! शीघ्र समस्या का समाधान होगा !

पति वशीकरण का मन्त्र Pati Vashikaran Mantra

मन्त्रः-नमो महायक्षिण्यै मम पतिं भे मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा

इस मन्त्र के प्रयोग  से पति को वश में कर सकते है

pati ko vash me karne ke upay पति को वश में करने के लिए दिया गया मंत्र काफी उपयोगी साबित हो सकता है। मंत्र हैः- नमो महायक्षिण्यै मम पतिं भे मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा। इस मंत्र को किसी पर्व काल अर्थात शुभ घड़ी में एक हजार बार जाप कर सिद्ध करने के बाद सामान्य विधि-विधान से अपने अराध्य देव की पूजा-अर्चना के साथ प्रयोग में लाया जाता है। इनके प्रयोग से पति दूसरी औरत की ओर आकर्षित नहीं होता है। इस मंत्र के प्रयोग करने के दौरान महायक्षिण्यै शब्द के बाद उस औरत का नाम लेना होता है, जिसके प्रति उसके पति का अनैतिक आकर्षण बना हुआ है।

pati ko vash me karne ka totka/पति को वश में करने का टोटका

pati ko vash me karne ke upay totka/पति को वश में करने का टोटका :-अगर कोई स्त्री गुरुवार के दिन केले के रस और सिंदूर के साथ अपने निजी अंग के रक्त को मिलाए और उपरोक्त सिद्ध मंत्र को सात बार पढ़कर उसका बिंदी लगाए तब पति उसकी वश में आ जाता है। इस प्रयोग से चाहे कितनी भी भटका हुआ पति हो वह उसके वशीभूत हो आजीवन बना रहता है।

premi ko vash me karne ka tarika/ प्रेमी को वश में करने का तरीका

premi ko vash me karne ka tarika/ प्रेमी को वश में करने का तरीका  :– अगर पति या प्रेमी पत्नी या प्रेमिका के प्रति प्यार कम हो गया हो तो श्री कृष्ण को याद कर तीन इलायची अपने बदन से छू करती शुक्रवार के दिन छिपा कर रखें। जैसे अगर साड़ी पहनती हैं तो अपने पल्लू में बाँध कर रखा जा सकता है और अन्य कपड़े पहनती हैं रूमाल में रखा जा सकता है।
शनिवार की सुबह वह इलायची पीसकर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति या प्रेमी को खुला दें। महज तीन शुक्रवार स्पष्ट अंतर देखेंगे।

pati ko vash me karne ka aasaan totka/पति या प्रेमी को वश में करने का आसान टोटका

pati ko vash me karne ka aasaan totka/पति या प्रेमी को वश में करने का आसान टोटका  – पति रुचि पत्नी में कम हो गई हो तो दोनों साथ खाना और खाने के समय चुपके पत्नी के खाने में अपनी थाली से थोड़ा खाना रख दे। इससे पति फिर पत्नी में रुचि लेने लगता है सातवें घर शादी और वैवाहिक सुख का स्थान माना गया है। जिन  में इस घर में मार्ग होता है उनके वैवाहिक जीवन में मुश्किल आने की संभावना रहती हेपत पत्नी के रिश्तों में प्यार के लिए |

pati vashikaran ke upaye in hindi/ पति वशीकरण के उपाय हिंदी

pati vashikaran ke upaye in hindi/ पति वशीकरण के उपाय हिंदी :- ऐसे लोगों को 40 दिनों तक बादाम या नारियल बहते पानी में प्रवाहित करना चाहिए। इससे पति-पत्नी के रिश्ते में प्यार और तालमेल बना रहता है।

pati ko dusri istri aurat ke chungal se kaise bchaaye पति को दूसरी इस्त्री के चुंगल से कैसे बचाये

pati ko dusri istri aurat ke chungal se kaise bchaaye पति को दूसरी इस्त्री के चुंगल से कैसे बचाये :- जिन महिलाओं के पति किसी और महिला के मोहजाल में फंस गए हों या आपस में प्रेम नहीं रखते हों, लड़ाई-झगड़ा करते हों तो इस टोटके द्वारा पति को बेहतर बनाया जा सकता है। जब आप लगे की आपके पति किसी महिला के पास से जा रहे रहे हैं तो आप किसी भी बहाने से अपने पति के आंतरिक वस्त्र लेकर उसमें आग लगा दें और राख को किसी चौराहे पर फेंक कर पैर से रगड़ वापस आ जाये

pati ko sudharne ke upay/ पति  को  सुधारने   के  उपाय

pati ko sudharne ke upay/ पति  को  सुधारने   के  उपाय/pati ko vash me karne ke upay – गुरुवार या शुक्रवार की रात  के समय रात 12 बजे पति की चोटी (चोटी) के कुछ बाल काट लें और उसे किसी ऐसे स्थान पर रखें जहां अपने पति की नज़र न पड़े। ऐसा करने से आपके पति की बुद्धि में सुधार और वह आपकी बात मानने लगेंगे। कुछ दिन बाद इन बालों को जलाकर अपने पैरों से बाहर फेंक। मासिक धर्म के समय करने से अधिक कारगर साबित होगा।

pati ko apne vash me karne ka tarika/ पति को अपने वश में करने का तरीका

pati ko apne vash me karne ka tarika/ पति को अपने वश में करने का तरीका/pati ko vash me karne ke upay :- शुक्ला पार्टी रविवार को 5 लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो और उसे सكखाكर चोर बना दूध, चाय में डालकर जिस किसी को पिला दी जाए तो वह वश में हो जाता है।सवा पाव मेहंदी के तीन पैकेट (लगभग सौ ग्राम प्रति पैकेट) बनाएँ और तीनों पैकेट लेकर काली मंदिर या शस्त्र धारण किए हुए किसी देवी की मूर्ति वाले मंदिर में जाएं। वहाँ पत्र, फूल, फल, मिठाई, सिंदूर और कपड़े के साथ मेहंदी के उक्त तीनों पैकेट चढ़ा दें। फिर भगवती से कष्ट निवारण की प्रार्थना करें और एक फल और मेंहदी के दो पैकेट वापस लेकर कुछ धन के साथ किसी रैंडी या अपने घर के आसपास सफाई करने वाली को दें। फिर से मेहंदी का एक पैकेट वापस ले लें और उसे घोलकर पीड़ित महिला के हाथ और पैर में लगा दें। पीड़ित की पीड़ा मेहंदी के रंग उतरने के साथ ही धीरे-धीरे समाप्त हो जाएगी।

पति को खुश करने का तरीका/pati ko khush rakhne ka tarika

पति को खुश करने का तरीका/pati ko khush rakhne ka tarika  – अगर चाहते हुए वैवाहिक सुख नहीं मिल पा रहा है, हमेशा पति छत्ते में किसी बात को लेकर अनबन रहती हो तो किसी भी शुक्रवार के दिन यह उपाय करें। मिट्टी की भूमिका ले जो सवा किलो मशरूम आ जाएं। मशरूम डालकर अपने सामने रखें। मियां ज़ौजा दोनों ही महामरतयजय मंत्र की तीन माला जाप करें। इसके बाद उस अधिकारी माँ भगवती के श्री चरणों में चुपचाप रखकर आ जाए। ऐसा करने से माँ भगवती की कृपा से खुश हैं जीवन हमेशा खुश रहेगा।

पति को प्यार के लिए उकसाने का उपाय/ pati ko pyaar ke liye uksaane ka upay

पति को प्यार के लिए उकसाने का उपाय/ pati ko pyaar ke liye uksaane ka upay:- यह प्रयोग शुक्ला पार्टी करना चाहिए! एक पान का पत्ता लें! उस पर चंदन और केसर का पाउडर मिला कर रखें! फिर दुर्गा माता जी की फोटो के सामने बैठ कर दुर्गा स्तुति में से चड्डी स्रोत पाठ 43 दिन तक करें! पाठ के बाद चंदन और केसर को पान के पत्ते पर रखा था, का तिलक अपने माथे पर लगाने! और फिर तिलक लगा कर पति के सामने जांय! अगर पति वहां पर न हों तो उनकी फोटो के सामने जांय! पान का पता रोज़ नया लें कि पूरे हो कहीं से कटा फटा न हो! रोज इस्तेमाल किए गए पान के पत्ते को अलग किसी स्थान पर रखें! 43 दिन के बाद उन पान के पत्तों को पानी बह कर दें! जल्द समस्या का समाधान होगा!

Pati ko sautan se kaise door rakhe /पति  को सौतन से कैसे दूर रखे

Pati ko sautan se kaise door rakhe /पति  को सौतन से कैसे दूर रखे  :- यदि आपके पति किसी और औरत पर आसक्त हैं और आप से लड़ाई-झगड़ा आदि करते हैं। तो यह प्रयोग आपके लिए बहुत प्रभावी है, हर रविवार को अपने घर और कमरे में गूगल धूनी दें। धूनी करने से पहले उस स्त्री का नाम लें और यह इच्छा कि आपके पति उसके चक्कर से जल्द ही छूट जाएं। सम्मान सम्मान के साथ करने से निशचय ही आपको लाभ मिलेगा।Sindur/ सिंदूर लगे हनुमान जी की मूर्ति का ओक लेकर सीता जी के चरणों में लगाएँ। फिर माँ सीता से एक सांस में अपनी इच्छा नवेदत कर भक्ति से प्रणाम कर वापस आ जाएं। इस तरह कुछ दिन करने पर सभी प्रकार की बाधाओं को दूर होता है

पति वशीकरण प्रयोग और टोटके /pati vashikaran paryog aur totke

पति वशीकरण प्रयोग और टोटके /pati vashikaran paryog aur totke:यदि किसी पत्नी को लगता है कि उनके पति का उनसे मोह खत्म हो गया है और अब वो उनसे प्यार नही करते तो उनको दोबारा अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए आप निम्नलिखित उपायों को अपना सकते हो.
pati ko vash me karne ke upay आप किसी सप्ताह के शुक्रवार का इंतजार करें और उस दिन भगवान श्री कृष्ण की पूजा करे. रात को जब आपके पति सोने के लिए जाएँ तो आप 3 इलायची को अपने शरीर से स्पर्श कराकर उनके पास रख दें. अगले दिन सुबह उठकर आप जब उनके लिए चाय या खाना बनायें तो इन इलायचियों को पीसकर उनके खाने में मिला दें. आप इस उपाय को 3 से 4 सप्ताह तक अवश्य करें आपको खुद फर्क दिखने लगेगा.

pati ka apane parti aakrshan bdane ke liye upay

pati ka apane parti aakrshan bdane ke liye upay:-कुछ पत्नियों को डर रहता है कि उनका पति उनको छोड़कर किसी अन्य स्त्री के पास चला जाएगा. जिसकी वजह से वे काफी चिंतित रहने लगती है किन्तु उनकी चिंता का समाधान हमारा ये उपाय है, जिसके लिए वे नारियल, कपूर और थोड़े धतूरे के बीज को पीसकर उसका पाउडर तैयार कर लें. इसके बाद आप इसमें थोडा शहद मिलाकर उसका लेप तैयार कर लें. आप इस लेप से प्रतिदिन खुद को और अपने पति को लेप करे. इस तरह आपका पति कही आपको छोड़कर नही जाता है. अपने पति में अपने प्रति आकर्षण को बढ़ाने के लिए आप शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन 5 लौंग लें और उनको अपने शरीर के उस स्थान पर रखें जहाँ आपको पसीना आता हो. इसके बाद आप इन लौंग को धुप में अच्छी तरह सुखा लें और इन्हें पीसकर इनका चूर्ण बना लें. इस चूर्ण को आप अपने पति के भोजन, चाय या किसी अन्य आहार में मिलाकर उन्हें खिला दें. धीरे धीरे आपके पति फिर से आपकी तरफ आकर्षित होने लगते है.

pati ko dusri aurat se door kaise rakhe

pati ko dusri aurat se door kaise rakhe :-अगर किसी पत्नी को लगता है कि उसका पति किसी अन्य स्त्री के कब्जे में है या किसी अन्य स्त्री के ख्यालों में खोया रहता है तो आप अपने पति को उसके कब्जे से छुडाने के लिए गुरुवार के दिन रात के 12 बजे का इंतजार करें और सोते हुए अपने पति के कुछ बाल काट लें. आप इन बालों को जला दें और उन्हें अपने पैरों से बुरी तरह मसल दें. कुछ डिम में आपको अंतर दिखने लगेगा और आपका पति फिर से आपके प्रति अपने प्यार का इजहार करने लगेगा.
पति को वश में करने के लिए आप इस सामान्य उपाय को भी अपना सकते हो. जिसके लिए आप दोनों मिलकर भोजन करें और आप चुपके से अपने पति की थाली में अपना भोजन रख दें. इस उपाय को कुछ दिन अपनाने से आपका पति फिर से आपकी तरफ आकर्षित होने लगता है और आपमें दोबारा से रूचि दिखाने लगता है.

if you are living below given places either in India or out of India then you can ask pandit vk sharma ji pati ko vash me karne ke upay and locations are below given :- pati ko vash me karne ke upay in delhi,  mumbai,pune, chennai, bangalore,gujarat, ahemdabad, surat, karnataka, jalandhar, punjab, bathinda,  haryana, rajasthan, chandigarh, mohali,   panchkula,  indore ,bhopal ,gwalior,  jaipur,ajmer,andhra Pradesh,tamilnadu,south  india,thane,vasai,virar,gurgaon,noida,faridabad,south delhi,east delhi,vadodara,sikkim,assam,west Mumbai,east Mumbai, kapurthalan ,rampuraph, hyderabad, mangalore,rajkot,sangrur,moradabad,lucknow,merrut,mysore,navi Mumbai, odisha ,nagpur ,jodhpur ,haridwar , firozpur, dwarka.

we are giving solution Husband wife relationship problem solution Baba Ji in  out of india country like  in Philippines, Mexico City, Mexico, Moscow, Russia, New Delhi, India, Greenland, Oslo, Norway, Ottawa,Canada, American ,Paris,France,Cambodia,Port Louis, Mauritius, North Korea, Iceland,Rome,Italy, Seoul,South Korea, Singapore,Sri Lanka, Tokyo, Japan, Vienna, Austria, Warsaw,Poland,Washington,United States, Wellington,New Zealand, West Island, Abu Dhabi,Greece, Bangkok, Thailand , Beijing, China, Berlin, Germany, Switzerland, Colombia, Brazil, Argentina , Egypt , Canberra, Australia, French Guiana, Senegal, Syria, Dhaka, Bangladesh , Ireland, France, George Town, Finland , Hong Kong, Kathmandu, Nepal, Kuwait City, Kuwait, London, United Kingdom, Madrid, Spain, Manila or indian city like delhi,mumbai,pune,rajasthan,punjab,haryana,uttar pradesh,delhi,gurgaon,faridabad,noida,chandigarh,MapMahabalipuram, Mahbubnagar, Manali, Mandu Fort MapMangalore, Malegaon, Manipal, Margoa, Mathura, Meerut, Mirzapur, Mohali, Morena, Motihari, Moradabad, Mount Abu, Mumbai, Munger, Munnar, Mussoorie, Mysore, Muzaffarnagar, Mokokchung, Muktsar, Nagpur, Nagaon, Nagercoil, Naharlagun, Naihati, Nainital, Nalgonda, Namakkal, Nanded, Narnaul, Nasik, Nathdwara, Navsari, Neemuch, Noida, Ooty, Orchha, Palakkad, Palanpur, Pali, Palwal, Panaji, Panipat, Panvel, Pathanamthitta, Pandharpur, Patna Sahib, Panchkula, Patna, Periyar, Phagwara, Pilibhit, Pinjaur, Pollachi, Pondicherry, Ponnani, Porbandar, Port Blair, Porur, Pudukkottai, Punalur, Pune, Puri, Purnia, Pushkar, Raxual, Rajkot, Rameswaram, Rajahmundry, Ranchi, Ratlam, Raipur, Rewa, Rewari, Rishikesh, Rourkela, Sitamrahi, Sagar, Sangareddy, Saharanpur, Salem, Salt Lake, Samastipur, Sambalpur, Sambhal, Sanchi, Sangli, Sarnath, Sasaram, Satara, Satna, Secunderabad, Sehore, Serampore, Sangrur, Sirhind, Shillong, Shimla, Shirdi MapShivaGanga, Shivpuri, Silvassa, Singrauli, Sirsa, Sikar, Siwan, Somnath, Sonipat, Sopore, Srikakulam, Sriranga pattna, Srinagar, Sultanpur, Surat, Surendranagar, Suri, Tawang, Tezpur, Thrippunithura, Thrissur, Tiruchchirappalli, Tirumala, Tirunelveli, Thiruvannamalai, Tirur, Thalassery, Thanjavur, Thekkady, Theni, Thiruvananthpuram MapThiruvannamalai MapTirupati, Trichy, Trippur, Tumkur, Tuni, Udaipur, Udhampur, Udupi, Ujjain, Unnao, Ujjain Fort MapVidisha, Vadodra, Valsad, Vapi, Varanasi, Varkala, Vasco da ama, Vellore, Vishakhapatnam, Vijayawada, Vizianagaram, Vrindavan, arangal, Washim, Yamunanagar, Yelahanka, Ambaji, Ayodhya Map, Abids, Agra, Ahmedabad, Ahmednagar, Alappuzha, Allahabad, Alwar, Akola, Alibag, Almora, Amlapuram, Amravati, Amritsar, Anand, Anandpur Sahib, Angul, Anna Salai, Arambagh, Asansol, Ajmer, Amreli, Aizawl, Agartala, Aligarh, Auli, Aurangabad, Azamgarh, Aurangabad, Baran, Bettiah, Badaun, Badrinath MapBalasore, Banaswara, Bankura, Ballia, Bardhaman, Baripada, Barrackpore, Barnala, Barwani, Beed, Beawar, Bellary, Bhadohi, Bhadrak, Bharuch, Bhilai, Bhilwara, Bhiwani, Bidar, Bilaspur, Bangalore, Bhind, Bhagalpur, Bharatpur, Bhavnagar, Bhopal, Bhubaneshwar, Bhuj, Bilimora, Bijapur, Bikaner, Bodh Gaya, Bokaro, Bundi, Barasat, Bareilly, Basti, Bijnor, Burhanpur, Buxur, Calangute, Chandigarh, Chamba , Chandauli, Chandrapur, Chhapra, Chidambaram, Chiplun, Chhindwara, Chitradurga, Chittoor, Cooch Behar, Chennai, Chittaurgarh, Churu, Coimbatore, Cuddapah, Cuttack, Dahod, Dalhousie, Davangere, Dehri, Dewas, Dwarka, Dehradun, Delhi, Deoria, Dhanbad, Dharamshala MapDispur, Dholpur, Diu Island MapDurgapur, Didwana, Ernakulam, Etah, Etawah, Erode, Faridabad, Ferozpur, Faizabad, Gandhinagar, Gangapur, GariaGaya, Ghaziabad, GodhraGokul, Gonda, Gorakhpur, Greater Mumbai, Gulbarga, Guna, Guntur, Gurgaon, Greater Noida, Gulmarg, Hanumangarh, Haflong Map, Haldia, Haridwar, Hajipur, Haldwani, Hampi, Hapur, Hubli, Hardoi, Hyderabad, Guwahati, Gangtok, Gwalior, Imphal, Indore, Itanagar, Itarsi, Jabalpur, Jagadhri, Jalna, Jamalpur, Jhajjar, Jhalawar, Jaipur, Jaisalmer, Jalandhar, Jammu, Jamshedpur, Jhansi, Jaunpur, Jodhpur, Junagadh, Jalore, Kishanganj, Katihar, Kanpur, Kangra, Kasauli, Kapurthala, Kanchipuram, Karnal, Karaikudi, Kanyakumari, Katni, Khajuraho, Khandala, Khandwa, khargone, KishangarhKochi, Kodaikanal, Kohima, Kolhapur, Kolkata, Kollam, Kota, Kottayam, Kovalam, Kozhikode, Kumbakonam, Kumarakom, Kurukshetra, Lalitpur, Latur, Lucknow, Ludhiana, Lavasa, Leh, Laxmangarh, Madikeri, Madurai, Mahabaleshwar,Tripura, National Capital Territory of Delhi,Himachal Pradesh, Mizoram, Uttar Pradesh, Puducherry, Daryaganj, Karol Bagh, Paherganj, Gandhi Nagar, Preet Vihar, Vivek Vihar, Chanakyapuri, Connaught Place, Parliament Street, Civil Lines, Kotwali, Sadar Bazar, Seelampur, Seemapuri, Shahdara, Model Town, Narela, Saraswati Vihar, Defance Colony, Hauz Khas, Kalkaji, Delhi Canttoment, Najafgarh, Vasant Vihar, Patel Nagar, Punjabi Bagh, Rajouri Gargen, Andhra Pradesh, Jammu and Kashmir,Nagaland, Uttarakhand, Arunachal Pradesh, Jharkhand, Odisha, West Bengal, Assam, Karnataka, Punjab, Andaman and Nicobar Islands, Bihar, Kerala, Rajasthan, Chandigarh, Chhattisgarh ,Madhya Pradesh , Sikkim, Dadra and Nagar Haveli, Goa, Maharashtra, Tamil Nadu, Daman and Diu, Gujarat, Manipur, Telangana, Lakshadweep, Haryana, Meghalaya.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Love problem solution baba ji blog © 2019
call sms
CALL US
+91-9115049999

Call Now